<शैली>
* {
बॉक्स-साइज़िंग: बॉर्डर-बॉक्स;
}
एचटीएमएल {
पृष्ठभूमि-रंग: # DAF7A6;
}
}
प्रपत्र {
पृष्ठभूमि-रंग: #fff;
मार्जिन: ऑटो;
अधिकतम-चौड़ाई: 970px;
पैडिंग: 20px;
बॉर्डर: 10px ग्रूव #ddd;
सीमा-त्रिज्या: 15px;
बॉक्स-छाया: 0 3px 5px आरजीबीए (0,0,0,.2);
एच2 {
मार्जिन-टॉप: 0;
पाठ-संरेखण: केंद्र;
}
लेबल {
प्रदर्शन क्षेत्र;
मार्जिन-नीचे: 1em;
[टाइप = टेक्स्ट] {
फ़ॉन्ट-आकार: इनहेरिट;
प्रदर्शन क्षेत्र;
चौड़ाई: 100%;
गद्दी: .5em;
सीमा-त्रिज्या: 15px;
सीमा: 10px ठोस #ddd;
}
अवधि {
प्रदर्शन क्षेत्र;
मार्जिन-नीचे: .5em;
फोंट की मोटाई: बोल्ड;
}
[प्रकार = चेकबॉक्स] {
+ अवधि {
मार्जिन-बॉटम: 0;
प्रदर्शन: इनलाइन-ब्लॉक;
लंबवत-संरेखण: मध्य;
फ़ॉन्ट-वजन: सामान्य;
}
}
}
बटन {
प्रदर्शन क्षेत्र;
फ़ॉन्ट-आकार: इनहेरिट;
चौड़ाई: 100%;
ऊंचाई: .5em;
गद्दी: .5em;
पाठ-रूपांतरण: अपरकेस;
पृष्ठभूमि-रंग: #ff0000;
रंग: #fff;
सीमा-त्रिज्या: 15px;
सीमा: 10;
&:केंद्र {
रूपरेखा: नाली 10px #216f24;
}
}
मीटर {
प्रदर्शन क्षेत्र;
चौड़ाई: 100%;
ऊंचाई: 2em;
मार्जिन-टॉप: 1em;
ओवर फलो हिडेन;
सीमा-त्रिज्या: 15px;
स्थिति: रिश्तेदार;
बाईंओर तैरना;
नीचे: 1em;
ट्रांसफॉर्म: ट्रांसलेट वाई (-100%);
संक्रमण: ऊंचाई .3s आसानी से बाहर;
&:बाद में {
विषय: '';
प्रदर्शन क्षेत्र;
बॉक्स-छाया: इनसेट 0 3px 5px rgba(0,0,0,.5);
स्थिति: निरपेक्ष;
सीमा-त्रिज्या: 15px;
चौड़ाई: 100%;
ऊंचाई: 100%;
जेड-इंडेक्स: 1;
शीर्ष: 0;
बाएं: 0;
}
और [मूल्य = "0"],
और [मूल्य = "1"] {
ऊंचाई: 0;
}
}
}
#परिणाम {
पृष्ठभूमि-रंग: #fff;
अधिकतम-चौड़ाई: 970px;
मार्जिन: ऑटो;
पैडिंग: 20px;
बॉर्डर: 10px ग्रूव #ddd;
सीमा-त्रिज्या: 15px;
बॉक्स-छाया: 0 3px 5px आरजीबीए (0,0,0,.2);
मार्जिन-टॉप: 20px;
&:खाली {
कुछ भी डिस्प्ले मत करो;
}
}
आईएमजी {
चौड़ाई: 100%;
ऊंचाई: ऑटो;
}
}
शैली>
<फॉर्म क्रिया = "" आईडी = "स्वतः पूर्ण">
<लेबल>
इंस्टाग्राम हैशटैग फाइंडर:
<इनपुट आईडी = "कीवर्ड" नाम = "कीवर्ड" प्रकार = "टेक्स्ट" />
लेबल>
<लेबल>
<इनपुट आईडी = "अल्फा" नाम = "पुनरावृत्ति-अल्फा" प्रकार = "चेकबॉक्स" />
लेबल>
<लेबल>
<इनपुट नाम = "नंबर" प्रकार = "चेकबॉक्स" />
लेबल>
<मीटर आईडी="प्रगति-मीटर" अधिकतम="1" मान="0">मीटर>
फॉर्म>
एक-क्लिक Instagram हैश टैग फ़ाइंडर ऑनलाइन
इंस्टाग्राम एक फोटो-शेयरिंग सोशल नेटवर्किंग सेवा है जो उपयोगकर्ताओं को तस्वीरें और वीडियो साझा करने के साथ-साथ अन्य उपयोगकर्ताओं की गतिविधियों का पालन करने की अनुमति देती है। इसके 500 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं, और प्रत्येक उपयोगकर्ता एक पोस्ट पर 30 हैशटैग तक पोस्ट कर सकता है। यह टूल उन सभी हैशटैग की एक सूची प्रदान करता है, जिनका उपयोग उपयोगकर्ता ने Instagram पर किया है। वह विशेष विषय।
इंस्टाग्राम एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जहां लोग अपनी तस्वीरें दोस्तों, परिवार के साथ साझा कर सकते हैं, और दुनिया बड़े पैमाने पर। Instagram पर फ़ोटो अपलोड करते समय, उपयोगकर्ता अपने पोस्ट में हैशटैग जोड़ सकते हैं ताकि अन्य Instagram उपयोगकर्ता इसे आसानी से ढूंढ सकें। हैशटैग का उपयोग ट्विटर, फेसबुक, पिंटरेस्ट, टम्बलर आदि पर भी किया जाता है। यह टूल आपको इंस्टाग्राम पर प्रासंगिक हैशटैग खोजने में मदद करने के लिए बनाया गया है।
इंस्टाग्राम एक कुआं है -ज्ञात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, विशेष रूप से फोटो टैग करने के लिए हैशटैग के उपयोग के लिए जाना जाता है। हैश टैग को एक शब्द या वाक्यांश के रूप में परिभाषित किया जाता है जो "#" प्रतीक का अनुसरण करता है और फ़ोटो और अन्य पोस्ट को वर्गीकृत करने के लिए उपयोग किया जाता है। हैशटैग को ट्रेंड के लिए भी जाना जाता है, जिसका अर्थ है कि उनका उपयोग इतने सारे लोगों द्वारा किया गया है कि वे इंस्टाग्राम पर वर्तमान रुझानों की सूची में सबसे ऊपर दिखाई देते हैं। हैशटैग का उपयोग करना आसान है, लेकिन सही खोजने की प्रक्रिया समय लेने वाली और कठिन हो सकती है।
Comments
Post a Comment